मशहूर  फ़िल्म निर्देशक, निर्माता और पटकथा लेखक अनुराग कश्यप ने   इंस्टाग्राम पर अपनी कथित गर्लफ्रेंड शुभ्रा शेट्टी  जो उनकी बेटी से कुछ ही साल बड़ी है , के साथ कुछ पिक्चर शेयर की है। जिसके कारण सोशल मीडिया पर  अनुराग कश्यप सुर्ख़ियों में है |

दो बार शादी के बंधन में बंध चुके फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप आजकल अपनी नई गर्लफ्रेंड 23 साल की शुभ्रा शेट्टी के साथ रोमांस फरमा रहे हैं। दो नाकाम शादियों के बावजूद डायरेक्टर अनुराग कश्यप को प्यार हो गया है। हैरान करने वाली बात ये है कि जिस लड़की से अनुराग कश्यप प्यार कर बैठे हैं वो उम्र में उनसे 22 साल छोटी है और अनुराग की बेटी से महज 7 साल बड़ी है | अनुराग बिना किसी झिझक के इस कम उम्र लड़की के साथ प्यार भरी निजी तस्वीरे सोशल मीडिया पर पोस्ट भी  कर रहे हैं।

 

Love ❤️

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on

इस बात के चर्चे है की कि इन दोनों की मुलाकात तब हुई जब शुभ्रा ने अनुराग की कंपनी में नौकरी शुरू की। शुरूआत में अनुराग उसे देखते रहते थे लेकिन बाद में शुभ्रा भी अनुराग की तरफ आकर्षित हो गई। शुभ्रा जेवियर्स कॉलेज से पढ़ी हैं। कॉलेज खत्म होने के बाद शुभ्रा ने अनुराग की कंपनी ‘फैंटम फिल्म्स’ ज्वाइन की थी और इसी के बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ती गईं।

Beauty and the Beast .. just to clarify I am the beauty ..

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10) on