दिल्ली के मुखर्जी नगर को देश दुनिया में आई ए एस फैक्ट्री के नाम से जाना जाता है। दिल्ली के मुखर्जी नगर में सिविल सेवा परीक्षा की तैयारी करवाने के लिए सैकड़ों की संख्या में कोचिंग संस्थानों की भरमार है। मुखर्जी नगर के IAS कनेक्शन को लेकर पहले भी ढ़ेर सारी डाक्यूमेंट्री और शार्ट फिल्में बन चुकी हैं और अब मध्य अप्रैल में कोहबर फेम उज्जवल पांडेय निर्देशित फिल्म “कलक्टर” रिलीज़ होने जा रही है।

गरीब छात्र के संघर्ष की कहानी है फिल्म KALAKTAR

“कलक्टर” फिल्म का ताना बाना कुछ यूं बुना गया है कि एक IAS बनने के दौरान गरीब परिवार के एक छात्र को किन किन हालातों से गुजरना पड़ता है। सिविल सेवा परीक्षाओं की तैयारी करवाने वाले श्रेष्ठ संस्थानों में शुमार जीएस वर्ल्ड द्वारा इस इस फिल्म का निर्माण किया जा रहा है। GS World IAS Institute के यूट्यूब चैनल पर मार्च के दूसरे सप्ताह में जारी हुए “कलक्टर” के टीज़र को अबतक करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं। जीएस वर्ल्ड निर्मित आरोहण फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही शार्ट फ़िल्म ‘कलक्टर’ का पोस्टर रिलीज हो चुका है। सोशल मीडिया में वायरल यह पोस्टर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है।

बिहार के दीपक ठाकुर और शैलेंद्र मिश्रा ने मिलकर सुरों और स्वरों से सजाया है

एक IAS के जीवन संघर्ष को ध्यान में रखते हुए बनी शॉर्ट फिल्म “कलक्टर” अब रिलीज़ को तैयार है और अप्रैल के मध्य में रिलीज होगी । “कलक्टर” फिल्म के लिए डॉक्टर 30 फाउंडर और मधेपुरा निवासी उत्पल बिंदा के लिखे गीतों को बिग बॉस 12 के फाइनलिस्ट रहे दीपक ठाकुर ने अपनी आवाज़ से संवारा है। इस फिल्म के लिए डॉक्टर 30 फाउंडर उत्पल बिंदा के लिखे गाने का संगीत भी बिग बॉस फाइनलिस्ट दीपक ठाकुर ने भोजपुरी गीत संगीत में मुकाम हासिल कर चुके शैलेंद्र मिश्रा के साथ मिलकर दिया है। इसमें एक गाने को शैलेंद्र मिश्रा ने भी गाया है।

niraj kumar

एक बेहतरीन हिंदी स्टोरी राइटर , और समाज में अच्छीबातोंको ढूंढ कर दुनिया के सामने उदाहरण के तौर पे पेश करते है |
niraj kumar

Latest posts by niraj kumar (see all)