सपने कौन नहीं देखता और देखने के पैसे भी नहीं लगते पर ये भी उतना ही सच है कि जिस सपने को सच करने पर इंसान उतारू हो जाता है उसे उतनी ही बड़ी कीमत भी चुकानी पड़ती है | ये कीमत पैसों से नहीं अपने संघर्ष , जिद, और हौसलों से अदा करना पड़ता है | एक ऐसे ही बिहारी युवा अभिषेक टैलेंट को किसी के इंट्रोडक्शन की जरुरत नहीं है, वो खुद में एक पहचान है , उनका असली नाम अभिषेक कुमार गुप्ता है | अभिषेक ने भगवान कृष्ण की लीलाओं पर दमदार रैप सॉन्ग कंपोज किया है। अभिषेक इंडिया के पहले रैपर है जिन्होंने भगवान कृष्ण के लीलाओ पर रैप बनाया और ख्याति प्राप्त की।

 

नयी उम्मीद , नयी पहचान ,

नया है, उमीदो का आसमाँ।

 

म्यूजिक में इंटरेस्ट ने बनाया स्टार

वैसे तो अभिषेक टैलेंट का असली नाम अभिषेक कुमार गुप्ता है, पर उन्होंने उच्च अलग करने की चाह में खुद का नाम ही टैलेंट रख लिया , इसकी वजह से लोगो ने उनको घमण्डी का नाम दिया। पर अभिषेक ने सोच लिया था कि वो अपने चुने हुए नाम को साबित कर के रहेंगे। स्कुल के समय अभिषेक शर्मीले स्वाभाव के थे , पर अपने उप नाम टैलेंट के अनुरूप स्कूल के वक़्त ही उन्होंने 200 रैप पूरा कर लिया था।

पापा का भी मिला साथ

अभिषेक के पापा का पुलिस में होने के बाद भी म्यूजिक में इंटरेस्ट था और उन्होंने अभिषेक को पूरा सपोर्ट किया। अभिषेक की मम्मी उनकी सबसे बडी आलोचक और प्रशंसक दोनों थी।  अभिषेक अपने सफतला का श्रेय अपनी मम्मी को देते है।  वोह बताते है की कैसे अगर उनका परफॉरमेंस अच्छा नहीं लगता था तो उनकी मम्मी शो से चली जाती थी।

पहला मौका रेडियो मिर्ची से मिला था

अभिषेक बताते है की सबसे पहले रेडियो मिर्ची ने उनको अपना टैलेंट दिखने का मौका दिया था। जन्माष्टमी में अभिषेक ने अपना पहला रैपर रेडियो पर पेश किया, जिसे लोगो ने काफी पसंद किया और इस तरह बिहार के पहले रैपर का जन्म हुआ | इसके बाद अभिषेक बिहार को बतौर रैपर भारत में ही नहीं विश्व में भी में पहचान दिलाई।