सुशांत सिंह के न्याय और अस्मिता की लड़ाई तेज हो गई है, चर्चित मैथेमैटिक्स गुरू आरके श्रीवास्तव ने भी बॉलीवुड पर सवाल उठाया और कहा कि क्या सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ मिल पायेगा या रईस लोगो के द्वारा कानुन को खरीद लिया जायेगा

आरके श्रीवास्तव ने कही बड़ी बात

सुशाँत सिंह राजपूत जैसे पढ़े लिखे और मल्टी टैलेन्टेड आज तक बॉलीवुड में कोई ऐक्टर नही  आया, ऐसे प्रतिभा कभी आत्महत्या नही कर सकता, पूरे देश के लोगो की तरह मेरा भी माँग है की सीबीआई जाँच हो। आपको बताते चले की आरके श्रीवास्तव से पहले भी बहुत सारे देश के चर्चित हस्तियो ने इसको प्लान मर्डर बताया है, प्रसिद्ध अभिनेत्री कंगना राणावत ने तो बॉलीवुड को नेपोटीजम का गिरोह बताया । उन्होने बताया की कैसे छोटे जगह के प्रतिभाओ को ये लोग आगे नही बढने   देते, इसके विपरीत अभिनेता शेखर सुमन ने तो बताया की ये बॉलीवुड के कुछ लोग गैंगिजम बना चुके हैं जो छोटे जगह से आये लोग इनकी गुलामी करेंगे तभी उनको काम मिलेगा, नही तो यह ग्रुप उनको बॉलीवुड से बाहर का रास्ता दिखा देगा। जैसा की बहुत सारे प्रतिभाओ को यह गैंग बाहर का रास्ता दिखा चुका है ।

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #CBIMustForSushant

 

Sushant Singh Rajput के फैन्स उनकी आत्महत्या की बात मानने को तैयार नहीं। सोशल मीडिया पर CBI जांच की मांग तेज हो चुकी है। ट्विटर पर #CBIMustForSushant तेजी से ट्रेंड कर रहा है।

ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया से गए 2 हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है। उनके फैन्स मानने को तैयार नहीं कि उनके चहेते स्टार ने आत्महत्या की है। सोशल मीडिया पर उनके चाहने वाले लगातार सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर #CBIMustForShushant ट्रेंड हो रहा है।

सुशांत राजपूत बीती 14 जून को अपने अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने आत्महत्या की है और दम घुटने से उनकी मौत हुई है। हालांकि सुशांत के फैन इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं। वहीं ऐक्टर शेखर सुमन का कहना भी है कि सूसाइड से पहले सुशांत का कोई नोट छोड़कर न जाना संदेहास्पद है। शेखर ने भी इस मामले की सीबीआई जांच की मांग उठाई है। सोशल मीडिया पर कई ट्वीट्स हैं जिनमें सीबीआई जांच के लिए आवाज उठाई गई है।

Niraj Kumar
Latest posts by Niraj Kumar (see all)