कहते है हर इंसान के अंदर कला छिपी होती है पर जीवन में हर किसी को कलाकार बनने का सौभाग्य प्राप्त नहीं होता | कूट – कूट कर कला भरे होने के बावजूद भी कुछ कलाकार या तो गुमनामी में ढलता है या फिर सूरज सा चमकता है , वजह बहुत साधारण है क्योंकि उन्हें सही मंच या सही मौका नहीं मिलता जहाँ अपने ह्रदय में छिपे कला की भाषा को दुनिया से परिचय करवा सके | तो हो जाईये तैयार क्योंकि बिहार के कलाकारों खास कर लेखन के क्षेत्र से जुड़े लोगों को के लिए 21 फरवरी  (रविवार ) 2021 को बहुत बड़ा मंच लेकर आ रही है Writers Arena |

WRITERS ARENA  नए और संघर्षशील कलाकारों को मंच देता है

कलाकार बनने की तालीम तो मंच से ही शुरू हो जाती है ,  इस बार राइटर्स अरीना कुछ नया और अलग करने जा रही है। कविताएं, कहानियां एवं लेख से जुड़े लोग तो राइटर्स अरीना के साथ पहले से ही जुड़े हुए थे मगर इस बार राइटर्स अरीना एक ऐसा मंच तैयार कर रही है जहां पर उनलोगों को आगे आकर अपनी कला को प्रस्तुत करने का मौका मिलेगा जिन लोगों को रुचि सिंगिंग एवं रैप में है |
इस मंच के जरिये Writers Arena एक भव्य कंपटीशन का आयोजन 21 फरवरी 2021 ,दिन रविवार को करवाने जा रही है जिसमें पोएट्री, रैप एवं सिंगिंग के क्षेत्र से जुड़े लोग कंपटीशन में भाग लेकर अपनी जीत की प्रबल दावेदारी साबित कर सकते हैं।
राइटर्स अरीना ने पहले भी बहुत सारे कार्यक्रम करवाएं हैं जिसमें पोएट्री एवं सिंगिंग को शामिल किया है जिनमें से निकलकर काफी लोग बड़े स्तर तक पहुंचे हैं और खुद की काबिलियत को साबित किया है।
बहुमुखी प्रतिभा के धनी पटना निवासी रोशन प्रकाश जो पटना यूनिवर्सिटी के छात्र भी है और उभरते कलाकार भी है , उनके साथ सिवान की युवा कवियत्री शेजल मौर्य ने मिलकर इस मंच की संरचना तैयार की और तय किया कि बिहार में छिपे प्रतिभाओं को बाहर निकाल कर सोशल मीडिया और इन्टरनेट की दुनिया पर लाना है जिसके जरिये उनके कला और हुनर को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाया जा सके |
Writers Arena के फाउंडर रौशन प्रकाश बताते है ” बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है,अगर कमी है तो एक ऐसे मंच की जहां पर सभी कलाकार अपनी प्रतिभा को लोगों को दिखा सके और अपने आप को साबित कर सकें। राइटर एरेना का काम उसी क्षेत्र में कलाकारों के प्रतिभा को लोगों तक पहुंचाने का एक जरिया बनना चाहती है जहां पर बिहार के लोगों को दरबदर भटकना न पड़े अपनी कला एवं हुनर को साबित करने के लिए।”

दूरदर्शन एवं रेडियो मिर्ची 98.3 FM से आएंगे प्रोग्राम के जज

21 फरवरी को होने वाले कार्यक्रम की सबसे खास बात है कि इसमें पोएट्री, रैप, सिंगिंग से तीन अलग-अलग विजेता जिन्हें विनर ट्रॉफी के साथ सम्मानित किया जाएगा , 2 एवं 3 स्थान पर आने वाले कलाकारों को मेडल के साथ सम्मानित किया जाएगा । बाकी सभी कलाकार जो उस कंपटीशन में भागीदारी लेंगे पुरस्कार के तौर पर कुछ ना कुछ अपने घर जरूर लेकर जाएंगे साथ ही साथ शिरकत करने वाले सभी कलाकार कुछ कुछ सीख कर भी जरूर जाएंगे।
इस प्रोग्राम में जज के रूप में दूरदर्शन के प्रोग्राम एग्जिक्यूटिव मानोज प्रभाकर एवं रेडियो मिर्ची 98.3 FM के आर.जे अपूर्वा मौजूद होंगे।
यह कंपटीशन पटना में संस्कारशाला पुस्तकालय में आयोजित होगी। इस कार्यक्रम के बारे में अधिक जानकारी हेतु आप Writers Arena के ऑफिशियल फेसबुक, इंस्टाग्राम – @writersarenaofficial पेज से जुड़ सकते है और अगर आप भी अपने आप को कंपटीशन क हिस्सा बनना है तो खुद क जल्द से जल्द रजिस्ट्रेशन करवाएं जो कि राइटर्स एरेना के पेज पर लिंक के माध्यम से उपलध है।
अधिक जानकारी के लिए आप 7979021748 अथवा 6206437475 पर भी संपर्क कर रखते है।
इस कार्यक्रम को आयोजित करने में मुख्य sponsor के तौर पर CME Commerce Classes, Boaring Road एवं YOUDHA Defence Academy मदद कर रहे है |

Institute of Physics, Boring Road Associate Sponsor के रूप में मौजूद रहेंगे